रुपयों से भरा बैग भी ले गए हत्यारे 

वाराणसी । फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा बाईपास पर बुधवार की शाम एक बैक के प्रबंधक को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। सनसनीखेज वारदात की जानकारी पाते ही मौके पर पुलिस अफसर फोर्स के साथ पहुंच गये।

 जलालपुर कुसियां गांव निवासी फूलचंद राम करखियांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। शाम को प्रबंधक रूपयों से भरा बैग लेकर किराये के स्कार्पियो से कहीं जा रहे थे। रास्ते में उन्हें किसी ने फोन किया तो उन्होंने बताया कि बाबतपुर एयरपोर्ट के पास पिंडरा बाईपास पर हूं। 
इसके बाद वाहन से दो व्यक्ति आये। मैनेजर ने दोनों को अपनी कार में बैठा लिया और अपने साथ के आदमी को दूसरे वाहन से आने को कहा। कुछ दूर जाने पर कार सवार व्यक्तियों ने प्रबंधक के गले में गोली मार दी और चालक के कनपटी पर पिस्टल रख वाहन रुकवा  लिया। चालक किसी तरह कार से निकल कर भाग गया तो बदमाशों ने स्कार्पियों की चाभी निकाल ली और रूपयों से भरा बैग लेकर पीछे आ रहे साथियों के वाहन से भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रबंधक को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि हमलावर बैंक मैनेजर के परिचित रहे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts