चंदौली। जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के महड़ौरा गांव में मंगलवार सुबह बदमाशों ने प्रधानपति को गोलियों से छलनी कर दिया। प्रधानपति को मौत के घाट उतारने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन तब तक ग्रामीण और मृतक की ग्राम प्रधान पत्नी संगीता सिंह भी वहां पहुंच गई। 

वारदात की जानकारी पाते ही क्षेत्रीय थानाध्यक्ष के साथ पुलिस अफसर भी गांव में पहुंच कर घटना स्थल पर पूछताछ और छानबीन में जुट गये। घटना से प्रधानपति के समर्थकों में आक्रोश देख वहां पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई।
महड़ौरा गांव के प्रधानपति पंकज सिंह उर्फ नित्यानंद (38) अपने बड़े भाई अखिलानंद सिंह के साथ गांव के बाहर पंपिंग सेट पर सुबह बैठ कर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दो मोटर साइकिल पर सवार होकर छह बदमाश वहां पहुंचे। जब तक प्रधानपति और उनके भाई कुछ समझते बदमाशों ने नित्यानंद को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। नित्यानंद गोली लगने के बाद घर की ओर भागे लेकिन पांच गोलियां लगते कुछ दूर जाकर लड़खड़ा कर गिर पड़े और वहीं उनकी मौत हो गई।

 यह देख दुस्साहसी बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए। अलसुबह गोलियों की तड़तड़ाहट सुन काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। तक तब सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने अफसरों के निर्देश पर जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts