यूजर्स बोले- पीछे ग्लास टूटा हुआ है, बस भी करो..
             

Mumbi टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के नाम से मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य आजकल अपनी हॉट फोटो लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने के बाद देवोलीना ने अब एक हॉट वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि, उनके वीडियो में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं।
वीडियो में देवोलीना एक बार फिर से अपनी हॉट और दिलकश अदाएं दिखकर ये साबित कर दी हैं वह भी खूबसूरती और ग्लैमरस दिखाने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वीडियो में देवोलीना न्यूज पेपर के ऊपर लेट कर पोज देते हुए दिख रही हैं। ऑलिव ग्रीन ट्राउजर के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप के ऊपर चेक शर्ट पहने हुए देवोलीना हॉट पोज दे रही हैं। इस दौरान वह बोल्ड दिखने के साथ-साथ सुंदर भी लग रही हैं। 
फैंस रिएक्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखती हैं, बीहाइंड दी सीन। उनका यह वीडियो वायरल हो चुका है और इस वीडियो को देखकर देवोलीना के  फैंस बेहद खुश हैं। फैंस फायर, हॉर्ट और फ्लावर इमोजी के साथ अमेजिंग, गॉर्जियस, हॉटी, प्रिटी, इत्यादी शब्दों के साथ उनकी तारीफ कर रहे हैं।
हालांकि कुछ लोग उनके वीडियो पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में लिखा है , '' आपके फोटोशूट के पीछे की ग्लास टूटा हुआ है।'' एक और यूजर ने लिखा है, ''अब बस भी करो जान लोगी क्या। '' एक और यूजर ने सवाल करते हुए लिखा है ,''आपको क्या हो गया है इतनी उदास होकर पोज क्यों दे रही हैं''।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts