मेरठ। लिसाड़ी गेट में बाइक टकराने पर करीब एक घंटे तक जमकर बवाल हुआ। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दूसरे पक्ष ने छतों से पथराव कर दिया। एक बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बवाल के दौरान आसपास के लोगों ने रास्ता रोक कर राहगीरों से वापस भेजा। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी टोनी और उसका भाई रहमान बाइक से फतेहउल्लापुर रोड की ओर जा रहे थे। सामने से स्कूटी पर अहमद नगर निवासी साकिब और उसका दोस्त आ रहे थे। दोनों की टक्कर हो गई, जिसके बाद उनमें मारपीट होने लगी।
आरोप है कि टोनी पक्ष ने साकिब के दोस्त को बंधक बना लिया और जमकर पीटा। सूचना पर साकिब पक्ष के लोग भी पहुंच गए और मारपीट शुरू हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया। कुछ देर बाद साकिब पक्ष के 20-25 युवक आए और हमला कर दिया। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले। आरोप है कि साकिब पक्ष के लोगों ने 12-15 राउंड फायरिंग की। इस पर दूसरे पक्ष ने छतों से पथराव कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक और स्कूटी की टक्कर लगने पर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।
बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान एक पक्ष ने खुलेआम फायरिंग कर दी, तो दूसरे पक्ष की ओर से पथराव हो गया। इस पर आसपास के लोगों ने दोनों ओर से रास्ता रोककर लोगों को वापस भेजा। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बना ली थी, जो बाद में वायरल हो गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts