लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में कूड़ा उठाने के दौरान कहासुनी के बाद नगर निगम कर्मी डाला चालक रामू की कुचल कर हत्या करने वाले आरोपी दीप अवस्थी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाराबंकी जिले के डिहुआ मजरे दारापुर निवासी रामू लखनऊ नगर निगम में संविदा पर कूड़ा उठाने वाले वाहन (डाला)चालाता था। कल जब वह अपने सहयोगियों के साथ गोमतीनगर इलाके में सेंटजोन अस्पताल एवं आईडीबीआई बैंक के पास कूडा उठाने गया था। उसी दौरान दीप अवस्थी नामक व्यक्ति से रामू की कहासुनी हो गई। उसने रामू को अपनी कार से कुचल दिया था    औरअस्पताल ले जाते समय रामू ने दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि इस मामले में गोमतीनगर थाने पर कल ही रामू की पत्नी श्रीमती संध्या ने दीप अवस्थी पर पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। घटना की जांच कर रहे गोमतीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी ने बताया कि हत्यारोपी दीप अवस्थी को घटना के 24 घंटे बाद आज शंकर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया।
गौरतलब है कि इस घटना के बाद लखनऊ नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने हत्यारोंपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोमतीनगर थाने पर प्रदर्शन किया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts