बाड़मेर। धोरीमन्ना इलाके में मांगता गांव के पास शनिवार रात एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई व तीन गंभीर घायल हो गए। घटना का पता चलते ही आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।
पुलिस के अनुसार गुजरात की तरफ से बाड़मेर आ रही कार ट्रेलर में घुस गई। मृतक गुजरात के डीसा निवासी हैं। घायलों और मृतकों को धोरीमन्ना के अस्पताल में लाया गया है। हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। हादसे में ईको चालक मितेश भाई (30) पुत्र किशोर भाई, चौहटन निवासी किस्तूराराम सहित ण्क अन्य की मौत हो गई। वहीं, रेखा पत्नी मितेश चौहान निवासी डीसा, देवराज पुत्र मितेश चौहान निवासी डीसा गुजरात व जैताराम पुत्र अणदाराम मेघवाल निवासी नेतराड़ चौहटन घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इको गाड़ी गुजरात से बाड़मेर की तरफ आ रही थी, इसी दौरान सामने से आए ट्रक से मांगता के पास भीषण भिड़ंत हो गई। मृतकों के शव धोरीमन्ना अस्पताल मोर्चरी में रखवाए गए है।
हादसे के बाद मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है। मृतकों के शवों को धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद मांगता गांव में सन्नाटा पसरा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts