मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और चरित्र अभिनेता परेश रावल की फिल्म हंगामा 2 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की ‘हंगामा 2 की जब से घोषणा की गई है, तब से दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म अबतक रिलीज नहीं हो पायी। कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म ‘हंगामा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करना मेकर्स के लिए मुश्किल है। हंगामा 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी।
फिल्म निर्माता  रतन जैन ने कहा, ‘हंगामा 2’ एक हल्की-फुल्की फिल्म है,इस फिल्म का मजा हर आयु के लोग ले सकते है।हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी। हम फिल्म को डिजिटल पर ही रिलीज करने वाले हैं। ‘हंगामा 2’  हमने बहुत ही प्यार और मेहनत से बनाई है। ऐसे में हमको पूरा विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।”
करीना कपूर ने फैंस को दी कोविड में उम्मीद न छोडऩे की सलाह
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने दादा-दादी राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। अब उन्होंने  अपनी एक खूबसूरत सेल्फी सोशल मीडिया स्टोरी पर पोस्ट की है। इस सेल्फी के साथ करीना ने फैंस को कोविड के दौरान घर में रहने और हौसला बनाए रखने की सलाह भी दी है। इस फोटो में करीना फ्लोरल कफ्तान में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो के साथ करीना ने फैंस को संदेश देते हुए लिखा, घर में रहें, सुरक्षित रहें... उम्मीद न छोड़ें। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। जिसके इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की संभावना है। यह फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प ' का हिंदी अडैप्टेशन है।
कोरोना से रिकवर होकर 16 दिन बाद घर वापस लौटे अंगद बेदी
एक्टर अंगद बेदी कोरोना से रिकवर हो गए हैं। इस बात की जानकारी अंगद ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में देखा जा सकता है वे अपनी बेटी मेहर और पत्नी नेहा धूपिया से गले लग रहे हैं और उन्हें प्यार कर रहे हैं। अपना वीडियो शेयर करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा, कोरोना तुम सभी इंसानों पर बहुत सख्त हो रहे हो। यह बेहद कठिन समय है। इस समय पर जो एक बात समझ में आई वह है अपने प्रियजनों की वैल्यू। फाइनली मेरा रिजल्ट निगेटिव आया है और 16 दिन के आइसोलेशन के बाद मैं अपनी प्यारी वाइफ नेहा और मेरी बेटी मेहर से मिल पा रहा हूं जो खुद बहुत अनिश्चितता में जी रहे थे मगर अब हम एक साथ हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts