मुबंई। स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। हालांकि बीते कुछ दिनों से देश के साथ ही साथ मनोरंजन जगत पर भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब अनुपमा की दो अहम अभिनेत्रियां भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने खुद इस पर बयान जारी किया है।
बता दें कि अनुपमा की अभिनेत्रियां अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना की चपेट में आ गई हैं। याद दिला दें कि अल्पना बुच, वनराज की मां और अनुपमा की सास लीला शाह का रोल अदा करती हैं। वहीं निधि शाह किंजल की भूमिका अदा करती हैं। निधि शाह के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं।
प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, टीवी शो अनुपम की अभिनेत्रियां अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी सामने आते ही दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सभी मेडिकल निर्देशों का पालन कर रही हैं। वहीं शो की पूरी टीम को भी आइसोलेट कर दिया गया है और टेस्ट जारी हैं। इसके साथ ही बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और शूटिंग सेट को प्रोटोकॉल्स के तहत सैनिटाइज करवाया जा रहा है। हम अपने टीम मेंबर्स के संपर्क में हैं, और सभी का बेहतर स्वास्थ्य हमारी प्रमुखता है। हम सभी की सुरक्षा के लिए हमेशा संवेदनशील हैं और सभी निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts