नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। बीते दिनों वैकेशन के दौरान उन्होंने बिकीनी में अपनी फिटनेस जमकर फ्लॉन्ट की थी। वहीं जाह्नवी फिट रहने के लिए जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं और पसीना बहाते हुए वो खुद को कैसे मोटीवेट करती है, इसका खुलासा हाल ही में वायरल एक वीडियो में हुआ है। जिसमें वो बेहद मुश्किल वर्कआउट कर रही हैं और इस दौरान वो कटरीना कैफ का गाना 'शीला की जवानी गा' रही हैं।
दरअसल, हाल ही में जाह्नवी के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसमें जाह्नवी व्हाइट रंग के जिम वियर में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वो एक बेहद मुश्किल वर्कआउट कर रही हैं। वहीं खुद को मोटीवेट करने के लिए वर्कआउट करते-करते जाह्नवी अचानक 'शीला की जवानी' गाना गाने लगती हैं। वहीं जाह्नवी का गाना सुन उनकी ट्रेनर हंस पड़ती हैं और हंसते हुए उनसे पीठ सीधी रखने को कहती हैं। यहां देखें जाह्नवी का वायरल हो रहा ये वीडियो-

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर का फनी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ताहबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इससे पहले जाह्नवी की वैकेशन फोटोज ने भी इंटरनेट पर जबरदस्त धमाल किया था। उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। जसमें वो अपनी मालदीव्स वैकेशन के दौरान स्टाइलिश बिकिनी अंदाज में नजर आईं थीं। जाह्नवी के  इस अंदाज ने फैंस को हैरान कर दिया था क्योंकि ऐसे अवतार में जाह्नवी पहली बार दिखाई दी थीं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts