जांबाज पुलिस अफसरों -जवानों को मिला शौर्य सम्मान 

एसएसपी रोहित सजवान होंगे प्लैटिनम से सम्मानित

तीन सिपाहियों को मिलेगा सिल्वर मेडल, 15 कैदियों को किया जाएगा रिहा

मेरठ।  प्रदेश के डीजीपी ने गणतंत्र दिवस परेड के दौरान मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवान को उनके उत्कर्ष कार्य को देखते हुए प्लैटिनम मेडल से सम्मानित करने का आदेश दिया है। वही सर्विलांस टीम में मौजूद तीन सिपाहियों को भी सिल्वर मेडल से नवाजा जाएगा, पुलिस लाइन में परेड के दौरान एडीजी और आईजी सभी को मेडल देंगे।



गणतंत्र दिवस की परेड के बाद मेरठ पुलिस लाइन में एसएसपी रोहित सिंह साजवान को उनके उत्कर्ष कार्य करने के चलते उन्हें प्लैटिनम मेडल से सम्मानित किया जाएगा वही सर्विलांस टीम में तैनात हेड कांस्टेबल अवतार सिंह और शाहनवाज राणा सहित हेड कांस्टेबल संतर पाल को भी सिल्वर मेडल से नवाजा जाएगा। पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान एडीजी और आईजी सभी अधिकारियों को मेडल देकर सम्मानित करेंगे। जिले में अच्छे कार्य करने के चलते अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को मेडल दिए जाएंगे।



 गणतंत्र दिवस के मौके पर 15 कैदियों को भी रिहा करने का आदेश में जारी

मेरठ जिला जेल में गणतंत्र दिवस पर 15 कैदियों को आज  रिहा कर दिया जाएगा। सभी सजाएआफ्ता बंदी अपनी सजा को पूरा कर चुके हैं। लेकिन कोर्ट द्वारा लगाए गए जुर्माने का भुगतान न करने के चलते वह जेल में बंद है।  सभी 15 बंदियों के जुर्माने की राशि एक सामाजिक संस्था ने जमा की है। इसी के चलते उन्हें रिहाई दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts